रोजा रखने के बावजूद भी खूब वर्कआउट कर रही हैं हिना खान, देखें टीवी की कमोलिका की तस्वीरें

5/10/2020 1:17:23 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से इन दिनों हर कोई अपने-अपने घर में कैद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों रुकी हुई है। ना तो किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है और ना ही किसी सीरियल की। ऐसे में स्टार्स भी काफी बोर हो रहे हैं। अपनी बोरियत को दूर करने के लिए ये स्टार्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। एक्ट्रेस हिना खान भी काफी इंस्टा और टिक टाॅक जैसे सोशल प्लेटफाॅर्म पर एक्टिव हैं।

वह आए इन दिन अपनी क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हाल ही में हिना ने इस्टंग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में हिना खान काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

 बता दें कि इन दिनों रमजान का पाक महीना चल रहा है जिसमें हिना खान रोजा रख रही है रोजा के साथ साथ वो खूब वर्कआउट भी कर रही हैं। हिना खान अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइठ टाॅप और प्रिंटिड स्किनफिट जैगिंग में कूल दिख रही हैं। 

इस लॉकडाउन में भी उन्होंने खुद को मेंटेन कर रख है। हिना इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान एक्सरसाइज वाली तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। हालांकि, फिटनेस पर ध्यान रखने के साथ-साथ हिना अपने पेट का भी खूब ख्याल रख रही हैं और तरह-तरह का फूड आइटम बना रही हैं। उन्होंने इस लॉकडाउन में पहली बार पैन केक और पूरी बनाना भी सीख लिया है। 

 

Smita Sharma