खिली धूप में हिना ने करवाया क्यूट फोटोशूट, वर्कआउट के बाद चेहरे पर दिखा ग्लो

5/9/2020 12:31:27 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी क्यूट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हिना काफी फिटनेस फ्रीक हैं। लाॅकडाउन के बीच वह घर पर ही फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं।

वह लगातार अपनी योगा और एक्सरसाइज करते की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को प्रोत्साहित करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाॅकडाउन की वजह से एक्ट्रेस अपनी सोसाइटी में सैर करती दिख रही हैं। सैर के बाद उन्होंने सूरज की किरणों के बीच कुछ फोटोशूट करवाया,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

सामने आईं इन तस्वीरों में हिना पिंक टाॅप और जैगिंग में दिख रही हैं। नो मेकअप लुक में भी उनके चेहरे पर ग्लो दिख रहा है। हिना बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में सेल्फी ले रही हैं। हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो हिना ने स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी, बिग बाॅस, कसौटी जिंदगी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हिना हाल ही में फिल्म हैक्ड में नजर आईं थी। इसके अलावा वह जल्द ही द कंट्री ऑफ ब्लाइंड और द लास्ट विश जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Smita Sharma