हिना खान ने चुराया प्रियंका चोपड़ा का लुक, थाई स्लीट सैटिन ड्रेस कैरी पर कान्स 2022 में हसीना ने मचाया बवाल

5/25/2022 9:10:50 AM

मुंबई: टीवी की 'अक्षरा बहू यानि एक्ट्रेस हिना खान टेलीवर्ड की उन हसीनाओं में से हैं जो अपने फैशन और लुक की वजह से बी टाउन की टॉप एक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती हैं। हिना इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जादू चलाकर लोगों को क्लीन बोल्ड कर रही हैं। हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर लैवेंडर ड्रेस में ऐश्वर्या राय बच्चन तक को मात दे दी थी।

हिना के अब तक जितने भी लुक्स सामने आए हैं सभी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में हैं। अब हिना का एक और लुक सामने आया है। लुक की बात करें तो हिना  स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में क्लासी लग रही हैं।

एक्ट्रेस की ड्रेस की डीप प्लंजिंग नेकलाइन भी उनके लुक को हाईलाइट कर रही हैं। हसीना ने साटिन की थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी कैरी की है जिसपर स्टोन का खूबसूरत वर्क हुआ है।

शिमरी आईशैडो, न्यूड लिप्स, ब्लशर और हाईलाइटर में हिना गॉर्जियस लग रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो हिना  फ्रंट से अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है।इस ड्रेस के साथ हिना ने सिल्वर हाई हील्स पेयर किए हैं।

हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह एक कार से निकलती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं और खूबसूरती की हर कोई तारीफ कर रहा है। जहां के एक तरफ हिना के इस लुक को देख जहां एक्ट्रेस के फैंस सन्न रह गए।

वहीं कुछ लोगों को हिना का ये अवतार देख देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा के एक लुक की याद आ गई। हिना ने वैसी ये ड्रेस कैरी की है जैसी प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Chasing Happiness' के प्रीमियर के दौरान कैरी की थी। 

हिना खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी इंडो-इंग्लिश फिल्म Country of Blind के प्रमोशन के लिए गई थी। वहां उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया। इस फिल्म को राहत काज्मी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म H.G. Well की नॉवेल कंट्री ऑफ ब्लाइंड पर बेस्ड है।

Content Writer

Smita Sharma