पिता की याद में हिना ने किया कुछ ऐसा, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

4/30/2021 1:35:30 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान बीते कई दिनों से काफी परेशान हैं।कुछ दिनों पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था जिससे वह सदमे में थी। वहीं हाल ही में वह कोविड संक्रमित हुईं।हिना ने खुद इसकी जानकारी दी थी कि वह और उनका परिवार कोविड संक्रमित हो हए हैं। फिलहाल एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटीन पर हैं।

इसी बीच हिना ने पिता की याद में कुछ ऐसा किया जिसे देख आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी। हिना ने अपना इंस्टाग्राम बायो अपने पापा को डेडिकेट किया। उन्होंने लिखा-'डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल।' हिना के इस पोस्ट से क्लीयर है कि भले ही उनके पिता चले गए हैं, लेकिन वह हमेशा अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहेंगी।

 

हिना ने पिता के निधन के बाद पोस्ट किया था-'मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है।इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस बीच मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम हैंडल करेगी वो भी वर्क कमिटमेंट्स के लिए। धन्यवाद।'

पिता के करीब थीं हिना खान

बता दें कि हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पापा के साथ कई मजेदार वीडियोज बनाए थे।

Content Writer

Smita Sharma