पिता की याद में हिना ने किया कुछ ऐसा, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

4/30/2021 1:35:30 PM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान बीते कई दिनों से काफी परेशान हैं।कुछ दिनों पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था जिससे वह सदमे में थी। वहीं हाल ही में वह कोविड संक्रमित हुईं।हिना ने खुद इसकी जानकारी दी थी कि वह और उनका परिवार कोविड संक्रमित हो हए हैं। फिलहाल एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटीन पर हैं।

PunjabKesari

इसी बीच हिना ने पिता की याद में कुछ ऐसा किया जिसे देख आपकी भी आंखे नम हो जाएंगी। हिना ने अपना इंस्टाग्राम बायो अपने पापा को डेडिकेट किया। उन्होंने लिखा-'डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल।' हिना के इस पोस्ट से क्लीयर है कि भले ही उनके पिता चले गए हैं, लेकिन वह हमेशा अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहेंगी।

PunjabKesari

 

हिना ने पिता के निधन के बाद पोस्ट किया था-'मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है।इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। इस बीच मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम हैंडल करेगी वो भी वर्क कमिटमेंट्स के लिए। धन्यवाद।'

PunjabKesari

पिता के करीब थीं हिना खान

बता दें कि हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं। वह सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं। इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पापा के साथ कई मजेदार वीडियोज बनाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News