फोटोशूट में बबली हिना खान ने दिखाईं क्यूट अदाएं, लुक देख फैंस हुए दीवाने

11/30/2019 10:12:32 AM

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान अपने अनोखे स्टाइल और फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  वह जो भी पहनती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलकता है। बिग बॉस में भी हिना अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती थी। हिना को कैमरे से खेलना अच्छे से आता है।

हिना की हर तस्वीर उनके फैंस के बीच कोहराम मचा जाती है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस के इस नए फोटोशूट ने तो सभी का दिल चुरा लिया है। सामने आईं तस्वीरों में हिना मस्ती में झूमती हुई दिख रही है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से तो किसी की भी नजर नहीं हटेगी।

लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट में कमाल लग रही है। इसके साथ उन्होंमे बेबी पिंक कलर की जैकेट कैरी की है। मिनिमल मेकअप, मैसी हेयरस्टाइल और चेरी लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं।

हिना के पाउट को तो लोग दीवाने हो गए हैं। हिनाअपनी चुलबुली अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने तो सभी का चैन चुरा लिया है। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात तरें तो हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हैक्ड को लेकर खबरों में बनीं हुई हैं। फिल्म में हिन मेनलीड किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जहां हिना एक मैगजीन एडिटर का किरदार निभाने वाली हैं। इसके अलावा हिना कई प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं।  

Smita Sharma