हिना खान ने रचाई शादी! लाल जोड़े में वायरल हुईं तस्वीरें

5/12/2019 4:31:36 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह लाल जोड़े में दिख रही हैं। इस दौरान हिना के सात प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में हिना लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

लाल चूड़ा, गले में नेकलेस, माथे में टीका हिना के लुक को चार चांद लगा रहा है। तस्वीरों में हिना गुरुद्वारे में किसी शख्स के साथ फेरे लेती दिख रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि हिना खान इस म्यूजिक वीडियो में दुल्हन के अवतार में दिखाई देंगी। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने चुड़ा दिखाते हुए शूटिंग सेट से तस्वीरें शेयर की हैं। हिना और प्रियांक की वीडियो 'रांझणा' की शूटिंग दिल्ली में हो रही हैं।

इस वीडियो को A2R फिल्म्स के राहुल शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं, वहीं कमल चंद्रा इसके डायरेक्टर हैं। इसमें असद खान ने म्यूजिक दिया है और रकीब आलम ने ये गाना लिखा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। हिना फिल्म लाइन्स में नजर आएंगी। इसके अलावा हिना कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अपना डेब्यू करेंगी, जहां वो अपनी पहली फिल्म लाइन्स की स्क्रीनिंग में शामिल होंगी। हिना इन दिनों टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कमोलिका का किरदार निभा रही हैं। 

Smita Sharma