हितेन की पत्नी गौरी प्रधान को लेकर हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड जायसवाल ने दिया ये बड़ा बयान

12/9/2017 11:25:23 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के लिए दो दिन काफी इमोशनल भरे रहे। दो महीने बाद अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स की आँखे भर आई। इस हफ्ते घर में कंटेस्टेंटस के परिवार वाले एक के बाद एक आकर सभी को सरप्राइज कर रहे है। 

हाल ही के एपिसोड में घर में हिना खान के ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल उनको मिलने पहुंचे। जिस दौरान हिना काफी इमोशनल नजर आईं। हाल ही में घर से बाहर आकर रॉकी ने इंटरव्यू में बताया कि शो में हिना के साथ मिलना काफी यादगार एक्सपीरियंस रहा। मैंने हिना से मुलाकात के लिए अपने आप को काफी तैयार किया था लेकिन जब मैं उससे मिला तो सब भूल गया। वो काफी इमोशनल हो गई थी।

उन्होंने ये भी बताया कि हमारे जो भी इमोशन्स है वह सच्चे है फेक नहीं है। वह सच्ची है और सच्चे इमोशन्स के साथ ही वह इस घर में रहती है। मैं उसको शो में देखना चाहता हूं और मुझे लगता है कि मेरी इस मुलाकात से उसको काफी ताकत मिलेगी। रॉकी ने बताया कि जो मैनें हिना को जो इमेजिनरी अंगूठी पहनाई वो हमारे रिश्ते की पहचान है।

हम दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे से दूर हैं और बात नहीं कर रहे है। उसके बाबजूद भी हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। लेकिन जब उनसे हितेन की पत्नी गौरी के बारे पूछा गया तो रॉकी ने कहा कि गौरी जी ने वहीं किया जो एक पत्नी को करना चाहिए। मैं इसका सम्मान करता हूँ। एक पत्नी के तौर पर वह अपने स्टेंटमेंट को क्लियर करने की कोशिश करना चाहती थी और हितेन जो कर रहे है अगर उसे देखकर वह खुश हैं तो हम कौन होते है उन्हें जज करने वाले।