जेनिफर-एरिका को पछाड़ हिना खान बनीं ''मोस्ट डिजायरेबल वूमन''

5/13/2019 3:36:53 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर सुर्खियों में रहती है। हिना टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक है जो, बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती है। हाल ही में हिना को टाइम्स की तरफ से मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। टाइम्स की तरफ से जारी मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2019 की लिस्ट में जेनिफर विंगेट दूसरे और एरिका फर्नांडिस तीसरे स्थान पर हैं।

 

 

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए हिना ने बताया कि बहुत अच्छा लगता है जब आप किसी सम्मान से नवाजे जाए। मुझे अच्छे काम के तौर पर ही आंका जा रहा है। मोस्ट डिजायरेबल होना एक इमोशन है जो एक एक्टर के तौर पर होता है। काम की वजह से मैं यहा हूं, मैं इस टाइटल को बरकरार रखने के लिए और बेहतर काम करते रहना चाहती हूं।

 

View this post on Instagram

If you keep moving, keep going one step after another.. there’s always light after the tunnel. I am unable to explain and will always fall short to thank everyone who appreciate me and like me and support me. You are indeed my light and the fire of my revolution! Thanks to each and every individual out there , love Love Love ! Thank you @thetimesofindia

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

बता दें कि हिना बहुत जल्द कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में हिना के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में उन्हें प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान मोस्ट डिजायरेबल लगती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों ही एक्ट्रेस उन्हें इंस्पायर करती हैं। 

Konika