बाॅयफ्रेंड के साथ ''लालबागचा राजा'' के दर्शन करने पहुंची हिना, ट्रेडिशनल अटायर में दिखीं खूबसूरत

9/6/2019 5:22:38 PM

मुंबई: पूरे देश में इन दिनों गणपति की धूम है। बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स धूमधाम से बप्पा की पूजा कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस  हिना खान बाॅयफ्रेंड राॅकी जायसवाल के साथ  'लालबागचा राजा' के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में हिना ट्रेडिशनल अटायर में खूबसूरत लग रही हैं। लाइट मेकअप, बन हिना के लुक को चार-चांद लगा रहा हैं।

वहीं राॅकी की बात करें तो वह कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में हिना और राॅकी बप्पा का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस पसंद कर रहे हैं।

हालांकि धर्म की वजह से हिना खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। पिछले साल भी ये कपल गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में बप्पा का दर्शन करने पहुंचा था। इस दौरान की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं।

बता दें कि हिना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं और उनकी तगड़ी फैन पॉलोइंग है। एयरपोर्ट हो या रेड कार्पेट हिना अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं।

हिना के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लास्ट विश' की शूटिंग बिजी हैं।

इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' में नजर आएंगी। फिल्मों के अलावा हिना जल्द ही अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी। इसमें वह अपने बेस्ट फ्रैंड प्रियांक शर्मा के साथ दिखेंगी। 

 

Smita Sharma