BB14: पर्सनल चीजों के लिए आपस में भिड़ी जैस्मिन- निक्की, सिद्धार्थ ने हिना पर लगाया फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने का आरोप

10/16/2020 4:55:29 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इसमें हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को आने वाले एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। बीती रात वाले एपिसोड में हमने देखा कैसे दोस्त ही दुश्मन बन गए। टास्क जीतने के लिए दौस्त ही आपस में भिड़ने लगे। आने वाले एपिसोड में सीनियर्स आपस में लड़ते दिखाई देंगे।


आज रात सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान आपस में बुरी तरह से लड़ते दिखाई देंगे। आने वाले एपिसोड में टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली एक-दूसरे से भिड़ेंगी। जहां हिना जैस्मिन को सपोर्ट करती नजर आएंगी और सिद्धार्थ निक्की को सपोर्ट करते नजर आएंगे। अंत में जैस्मिन और निक्की का बास्केट बुरी तरह फट जाता है और सीनियर्स पर विनर की जिम्मेदारी आ जाती है।


गेम का  फाइनल रिजल्ट बताने के दौरान ही सिद्धार्थ और हिना आपस में बुरी तरह से लड़ पड़ते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि गौहर और हिना अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रही हैं और दोनों पक्षपात कर रही हैं। अब देखना ये है कि दोनों में से विनर्स कौन हैं और किनकी हार होती है।

Smita Sharma