एक बार फिर स्वामी ओम ने दिया उटपटांग बयान, कहा-अर्शी और हिना है सलमान खान की गर्लफ्रैंड

4/27/2018 1:36:08 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ ही जाती है। वहीं एक बार फिर से ‘बिग बॉस 10’ के स्वामी ओम एक बार फिर से सुर्खियों में है। हालांकि वह काफी समय से खबरों में नहीं थे। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ‘बिग बॉस 11’ की विनर रही शिल्पा शिंदे को लेकर कहा कि उन्होंने राज नायक से कहा था कि विजेता शिल्पा को ही बनाए और शो के होस्ट सलमान खान चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रैंड हिना खान जीते।

इसके बाद स्वामी ओम ने यह भी कहा कि अर्शी खान भी उनकी गर्लफ्रैंड है और सलमान गुपचुप तरीके से हिना और अर्शी को पूरे सीजन में सपोर्ट करते रहे। जब स्वामी ओम से पूछा गया कि उन्हें कैसे पता कि सलमान हिना को डेट कर रहे है तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें अपने तंत्र विद्या से इसका पता चला। 

बता दें कि ‘बिग बॉस 10’ में स्वामी ओम ने घर में महिलाओं को ना सिर्फ अपशब्द कहे बल्कि टास्क के दौरान प्रतियोगियों पर टॉयलेट फेंकते हुए भी दिखे।

इस वजह से उन्हें सलमान के गुस्से का कई बार शिकार भी होना पड़ा और जब पानी सर से ऊपर आ गया तो उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया। वैसे स्वामी ओम के बिना सिर पैर की बातों से तो आप पहले ही वाकिफ है। वह हमेशआ अपने उटपटांग को बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 

Punjab Kesari