'बिग बाॅस' 13 के सेट पर पहुंची हिना, तस्वीर शेयर कर कहा-''जब मिस्टर खान से मिलीं मिस खान'

10/5/2019 11:47:21 AM

मुंबई:- विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस' 13 का आगाज हो चुका है। इस बार शो में एंकर से लेकर कई जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया। वहीं आज इस शो का पहला वीकेंड का वार होस्ट किया जाएगा, जिसमें सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे। इस खास एपिसोड में भाईजान के साथ बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट यानि हिना खान भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद हिना ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी है।

इन तस्वीरों में हिना पोलका डाॅट येलो ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,मैसी हेयरस्टाइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। सामने आई इस तस्वीर में वह सलमान के साथ पोज दे ही हैं।

इस तस्वीर के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा-'जब मिस खान मिस्टर खान से मिलीं।' उन्होंने आगे लिखा कि सलमान खान आपके साथ स्टेज शेयर करना हमेशा मजेदार होता है। बिग बॉस के 4 सीजन्स में मैं आपसे मिली हूं।

बता दें कि हिना को बिग बाॅस के 11वें सीजन में देखा गया था। इस शो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था। शो में हिना के ड्रेसिंग सेंस की काफी तारीफ की जाती थी। इस शो से निकलने के बाद हिना के फैशन में भी काफी बदलाव आया था।  

काम की बात करें तो हिना हिना इन दिनों विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ अरिजीत सिंह के गाने रांझणा में दिखेंगी। इन सबके अलावा बी हिना के पास 2 और फिल्में हैं। 

 

Smita Sharma