एनिवर्सरी पर पत्नी संग रोमांटिक हुए हिमेश रेशमिया, व्हाइट लुक में कपल का नजर आया स्टाइलिश लुक

5/12/2020 9:34:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने 11 मई को पत्नी सोनिया कपूर के साथ अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर हिमेश ने अपनी पत्नी सोनिया कपूर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर उन्हें बधाई दी है। सामने आईं तस्वीर में हिमेश और सोनिया दोनों ही व्हाइट लुक में दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो सोनिया व्हाइट स्पैगिटी टाॅप में स्टाइलिश दिख रही हैं।

वहीं हिमेश व्हाइट सैंडो में हैंडसम दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में हिमेश ने लिखा है, 'तुम्हें और खुद को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहा हूं। लव यू।'

वहीं दूसरी तस्वीर के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा-'सिनेमा को मिस कर रहा हूं। वेडिंग एनिवर्सरी पर फिल्मगिरी। लव यू।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर कर रहे हैं। 

बता दें कि  हिमेश रेशमिया की सोनिया के साथ ये दूसरी शादी है। हिमेश काफी समय से सोनिया को डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने साल 2018 में सोनिया कपूर से शादी कर ली।साल 2017 में हिमेश ने पहली पत्नी कोमल को तलाक दिया था। हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है। 

काम की बात करें तो सोनिय 1990 के दशक से इंडियन टेलीविजन पर सक्रिय हैं। सोनिया ने कई टीवी सीरियल्स जैसे यस बॉस, श्री कृष्ण में अहम किरदार निभा चुकी हैं। 

Smita Sharma