MeToo के आरोपी अनु मलिक को इंडियन आइडल के जज की गद्दी से हटाया, हिमेश रेशमिया ने किया रिप्लेस

12/4/2019 12:47:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मीटू के आरोपी अनु मलिक को आखिरकर काफी किरकिरी होने के बाद सोनी टीवी चैनल ने अपने शो इंडियन आइडल से हटा दिया है। अब अनु की जगह जज की भूमिका में सिंगर हिमेश रेशमिया नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि टीवी चैनल ने काफी दिनों तक अनु को जज की सीट से हटाया नहीं था, लेकिन चौतरफा आलोचना होने के बाद अब उन्हें हटाया गया है। 



अब हिमेश रेशमिया जल्द ही जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ जुड़ेंगे। इस बात की पुष्टि करते हुए हिमेश रेशमिया ने आईएएनएस से कहा, “मैं, सुपरस्टार सिंगर’ का हिस्सा था और अब इंडियन आइडल 11 ’पर मेरी यात्रा शुरू हो रही है। ‘इंडियन आइडल’ न केवल भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो में से एक है, बल्कि सबसे प्रतिष्ठित शो भी है। मैं जजों के पैनल में शामिल होने के लिए बेहद उत्सुक हूं। इस साल भी कई शानदार सिंगर इस मंच पर आगे बढ़ रहे हैं और मुझे यकीन है कि भारतीय संगीत उद्योग में एक नई लहर पैदा होगी”।


उल्लेखनीय है कि अनु मलिक पर 2018 में पहली बार सिंगर सोना महापात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोपों लगाया था। इसी वजह से अनु मलिक पिछले साल इंडियन आइडियल-10 में नजर नहीं आए थे। वहीं, मलिक के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप में नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसे सिंगर्स ने भी जब सोना महापात्र का साथ दिया तो अनु की मुश्किलें काफी बढ़ गईं। 


हालांकि, जब सोनी टीवी ने इस साल के सीजन 11 में जैसे ही अनु मलिक को दोबारा जज चुना तो महापात्रा ने संगीतकार और चैनल के खिलाफ अपने अभियान को फिर से शुरू कर दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ने पर उन्हें हटा दिया गया। 

Edited By

Vikas Sharma