नई टैलेंट्स को फिर लॉन्च करने जा रहे हैं हिमेश रेशमिया!

6/22/2021 1:50:22 PM

नई दिल्ली। रॉकस्टार हिमेश रेशमिया अपने म्यूजिक लेबल, ‘हिमेश रेशमिया मेलोडीज’ के हाल में हुए लॉन्च और एल्बम ‘सुरूर 2021’ के टाइटल ट्रैक के कारण काफी चर्चा में हैं। इस गाने ने रिलीज होने के कुछ दिनों के भीतर 50 मिलियन व्यूज और 5 मिलियन स्ट्रीम हासिल कर लिए हैं, जो बेशक जश्न मनाने की एक मजबूत वजह है। रॉकस्टार संगीतकार-गायक रेशमिया ने अपने अगले एल्बम ‘मूड्स विद मेलोडीज’ के  वॉल्यूम 1के रिलीज की भी घोषणा की है, जो हम सभी के उत्साहित होने का एक और वजह है। दूसरे एल्बम में गायक पवनदीप और अरुणिता को लॉन्च किया जाएगा, जो इंडियन आइडल कॉन्टेस्टेंट हैं और उनका गीत 23 जून को लॉन्च होगा। हिमेश ने गाने का टीजर पोस्टर जारी कर दिया है और निश्चित ही इसने हमारी दिलचस्पी को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है।

एल्बम ‘मूड्स विद मेलोडीज’ में हिमेश रेशमिया दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गायकों के सुंदर गीतों के साथ दिखाई देंगे। हिमेश को हमेशा सर्वश्रेष्ठ और सबसे होनहार प्रतिभा की तलाश करने के लिए जाना जाता है और ‘मूड्स विद मेलोडीज’ में भी यह दिखेगा। पवनदीप और अरुणिता का गाना समीर ने लिखा है और ये 23 जून को रिलीज होगा।

हिमेश का ये है कहना
हिमेश ने बताया कि "एल्बम ‘मूड्स विद मेलोडीज़’ के कई वॉल्यूम होंगे और हर एक में कई मूड्स या गाने होंगे। पवनदीप और अरुणिता के साथ तैयार किए गए पहले गाने का नाम ‘तेरे बगैर’ (मूड दीवाना) है।” गाने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि "यह एक शुद्ध रोमांटिक दर्दभरी मेलोडी है और मुझे इस पर बहुत नाज़ है। मुझे नई प्रतिभाओं को लॉन्च करना बहुत पसंद है और यह मेलोडी आपको बांध लेगी और जिस तरह से पवनदीप और अरुणिता ने धुन पर गुनगुनाया, वह तो आपके होश उड़ा देगा। उन्होंने मेरी कम्पोजिशन के प्रत्येक नोट को पूरी संपूर्णता से गाया है।"

पवनदीप ने कही ये बात
पवनदीप ने कहा कि 'मैं दुनिया में सबसे ऊंचामहसूस कर रहा हूं! मैं हिमेश रेशमिया की कम्पोजिशन गा रहा हूं और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं वास्तव में उनका धन्यवाद करता हूं। गीत सुंदर है!"

अरुणिता ने बताई ये बात
अरुणिता कहती हैं कि “हिमेश जी को मेरी आवाज पसंद आई है और मैं ‘तेरे बगैर’ गा रही हूं, इसके लिए मैं आभारी हूं। दरअसल मैं 23 जून को गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रही हूं।"

फ्रेश और इंटेंस है ‘तेरे बगैर’
‘तेरे बगैर’ का वीडियो फ्रेश और इंटेंस है और यह ऐसा मूड पैदा करता हैकि लगता है जैसे मेलोडी का दौर लौट आया हो! लेकिन इस रोमांटिक नंबर में अभिनय कौन करेगा, इस घोषणा का हम सभी को इंतजार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News