आसिम रियाज संग अपने रिश्ते पर हिमांशी का बयान-''अभी करियर जरूरी, शादी इंतजार कर सकती है''

11/7/2021 2:39:26 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' के इतिहास में अब तक बहुत से ऐसे कपल्स रहे हैं जिन्होंने शो से निकलने के बाद भी अपनी दोस्ती और प्यार को बरकरार रखा। वहीं 'बिग बाॅस 13'  दौरान भी ऐसे कई कपल देखने को मिले थे। एक तरफ जहां सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ने हंगामा मचा दिया छा। वहीं हिमांशी खुराना-आसिम रियाज की जोड़ी को भी फैंस ने काफी पसंद किया। जहां आसिम हिमांशी के साथ फ्लर्ट करते थे और वह शर्मा जाती थीं। इतना ही नहीं कई बार दोनों को एक साथ रोमांस करते भी देखा गया था।  कपल फैंस के बीच AsiManshi के नाम से काफी फेमस हैं।

शो खत्म होने के बाद आसिम-हिमांशी कई म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए और अभी भी साथ काम कर रहे हैं। फैंस इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधा देखने चाहते हैं। कई बार दोनों से एक ही सवाल किया जाता है कि वह शादी को लेकर क्या सोचते हैं।

वहीं अब हिमांशी ने आसिम संग शादी करने के सवाल पर खुलकर बात की। हिमांशी खुराना ने लाइव चैट में कहा कि अभी दोनों के लिए करियर जरूरी है और शादी तो इंतजार कर सकती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लव लाइफ को लेकर ज्यादातर खबरों में रहना हमें प्रभावित करता है।

आसिम और अपने के बारे में बात करते हुए हिमांशी ने कहा-'हम पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से (रियलिटी) शो के बाद बहुत बड़े हो गए हैं। वह कुछ बेहतरीन ट्रैक लेकर आए हैं जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। मुझे उस पर बहुत गर्व है। वह अतिसक्रिय है और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में रहता है। मुझे उसकी यही बात अच्छी लगती है।'

शादी के सवाल पर हिमांशी ने कहा-'इस वक्त हमारा करियर सबसे खास है, शादी तो अभी इंतजार कर सकती है। मैं अपने करियर में नई चीजें एक्सप्लोर कर रही हूं और उसका करियर तो अभी शुरू हुआ है।' 


हिमांशी से यह भी सवाल किया गया कि उनका नाम अक्सर आसिम के लव लाइफ की बात के वक्त लिया जाता है क्या इससे उन्हें परेशानी होती है? इस पर हिमांशी ने कहा-'हां मुझे लगता है कि ऐसी बातों से हर किसी को थोड़ी तकलीफ तो होती है। मेरा मानना है कि हर किसी की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बीच एक रेखा होती है।' काम की बात करें तो दोनों हाल ही में साॅन्ग गल्लां भोलियां रिलीज हुआ है। साॅन्ग को फैंस की तरफ से काफी प्यार मिला। इसके अलावा वह गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma