जस्सी गिल को अनफॉलो करने की खबरों पर भड़कीं हिमांशी, ट्वीट कर कहा-''क्या बकवास है पहले अपना होमवर्क ठीक करो''

5/12/2020 8:54:54 AM

मुंबई: 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' हिमांशी खुराना और 'पंजाब की कैटरीना कैफ' जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की हुई कंट्रोवर्सी को तो हर कोई जानता है। 'बिग बॉस 13' में इनके झगड़े से लेकर इनकी दोस्ती तक ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस टीवी शो में इन दिनों स्टार्स की एंट्री एक कट्टर दुश्मन की तरह हुई थी। हालांकि शो खत्म होते-होते दोनों के बीच नरमाहट देखने को मिली। लेकिन इसके बावजूद हिमांशी और शहनाज के रिश्तों पर बात होती ही रहती है। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स थी कि हिमांशी खुराना ने अपने पक्के दोस्त जस्सी गिल को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया गया है। ये खबर सोशल मीडिया पर आघ की तरह फैल गई।

लेकिन अब इन रिपोर्ट्स पर खुद हिमांशी का बड़ा बयान सामने आ गया है। हिमांशी ने इन रिपोर्ट्स को बकवास बताते हुए अपना गुस्सा ट्विटर पर जारी किया है। इन रिपोर्ट्स को आड़े हाथों लेते हुए अदाकारा ने ये भी कह दिया है कि उनके और शहनाज गिल के बीच अब स्थिति सामान्य है और वो किसी को फॉलो या अनफॉलो नहीं करती है। हिमांशी ने भी ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा-'फॉलो, अनफॉलो क्या बकवास है ये सब। पहले अपना होमवर्क करिए। मैंने शायद ही किसी पंजाबी और इंडियन सेलिब्रिटी को फॉलो किया है।

मैं इन 'ऑनलाइन रिश्तों' में विश्वास नहीं करती। इसके अलावा मैं इतनी फ्री भी नहीं हूं कि यही देखती रहूं कि सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है। मुझे नहीं पता कि कौन किसको फॉलो कर रहा है। कौन किस की पोस्ट पर कमेंट कर रहा है और क्या चल रहा है। मैंने जस्सी के गाने पर टिकटॉक वीडियो प्रमोशन के लिए बनाया था क्योंकि वो मेरे अच्छे दोस्त हैं।

हिमांशी ने आगे कहा-' मैंने इस सारे ड्रामे के बाद जस्सी गिल को कॉल किया था। उन्होंने कहा कि उन्हें अचानक एक मीडिया हाउस से कॉल आया। उन्होंने इसके बारे में पूछा और उन्हें इस बात की पूरी जानकारी भी नहीं थी। उन्होंने कहा कि उन्हें भी कुछ नहीं पता और मीडिया ने उनका बयान तोड़ मरोड़कर पेश किया है। अपनी बात को खत्म करते हुए सिंगर ने कहा-' किसी को फॉलो या अनफॉलो करना किसी भी संबंध का प्रमाण नहीं है।

बता दें कि जस्सी गिल हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ के साथ म्यूजिक वीडियो 'कह गई साॅरी' करने वाले है। इस वीडियो का फर्स्ट लुक अभी कुछ दिनों पहले ही जारी हुआ है। तभी से ये चर्चा थी कि इससे हिमांशी खुराना को बुरा लगा है और उन्होंने अपने दोस्त जस्सी गिल को अनफॉलो कर दिया है।


Smita Sharma