Video: हिमांशी खुराना ''क्वारंटीन फैशन शो'',वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में दिखाया जलवा

5/20/2020 10:59:29 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है। ऐसे में स्टार्स घर पर रह तक फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं वहीं पंजाब की ऐश्वर्या राय और बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकीं सिंगर हिमांशी खुराना भी सोशल मीडिया पर नई-नई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हिमांशी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा हैं। उन्होंने घर पर रहते हुए क्वारंटीन फैशन वीक शुरु कर दिया। इस दौरान हिमांशी एक एक खूबसूरत ड्रेस पहनकर वॉक करती नजर आ रही हैं ।

PunjabKesari

फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। वह वेस्टर्न से लेकटर ट्रेडिशनल तक कई अलग-अलग अवतार में नजर आईं। हिमांशी वीडियो में सबसे पहले ऑरेंज ड्रेस में नजर आती हैं।

PunjabKesari

इसके बाद वह प्रिंटेड आउटफिट में दिखाई देती हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है।

PunjabKesari

हिमांशी गोल्डन शिमरी स्कर्ट और ब्लैक टॉप में कैट वॉक करती नजर आती हैं। हिमांशी खुराना का यह अंदाज देखकर उनके दोस्त और भाई भी उनकी खूब तारीफें करते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद हिमांशी ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई देती हैं। हिमांशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले हिमांशी ने अपना डांस वीडियो शेयर किया था। हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं। आसिम रियाज संग उनका रिलेशनशिप सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आसिम रियाज संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी ।

 

PunjabKesari

दोनों शो में एक-दूसरे का काफी ध्यान रखते थे । जब हिमांशी घर में आई थीं तो उनकी एंगेजमेंट हो चुकी थी, लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलर हिमांशी ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। इसके बाद एक बार फिर हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी और आसिम से अपने प्यार का इजहार किया। शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में एक गाने में भी नजर आए थे

 

View this post on Instagram

@nidhe_k Alice from @aliwarofficial @kunwararorax and my brother @apramdeep

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on


Smita Sharma


Related News