कोरोना पॉजिटिव 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना हाॅस्पिटल में एडमिट, सांस लेने में आ रही

9/30/2020 11:20:43 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के घर में नजर आ चुकी पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। इस बात का खुलासा खुद हिमांशी खुराना ने ही किया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी बीच खबर आई है कि कोरोना वायरस की वजह से हिमांशी खुराना की तबियत काफी बिगड़ गई है, जिसके बाद हिमांशी  को हॉस्पिटल में एडमिट करने तक की नौबत आ गई।

स्पॉटबाॅय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद हिमांशी को तेज बुखार आ गया था। इतना ही नहीं उनकी ऑक्सीजन स्तर भी काफी गिर गया,जिसके बाद हिमांशी खुराना को सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

सूत्रों की माने तो हिमांशी खुराना की तबियत खराब होते ही उनको चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट करवाया गया। इस समय हिमांशी खुराना लुधियाना के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डॉक्टर्स की एक टीम हिमांशी खुराना की पूरी देखभाल कर रही है। इस खबर आने के बाद हिमांशी के फैंस के बीच खलबली मच गई है। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए हिमांशी खुराना के हालचाल पूछ रहे हैं। 

बता दें कि छ समय पहले ही हिमांशी खुराना किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में हिस्सा लिया था। इस रैली से वापस आने के बाद हिमांशी खुराना ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव निकला। वहीं हिमांशी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब रैली में शामिल होने वालों के लिए भी ये खतरा है। 

Smita Sharma