कोरोना पॉजिटिव 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना हाॅस्पिटल में एडमिट, सांस लेने में आ रही

9/30/2020 11:20:43 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के घर में नजर आ चुकी पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। इस बात का खुलासा खुद हिमांशी खुराना ने ही किया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी बीच खबर आई है कि कोरोना वायरस की वजह से हिमांशी खुराना की तबियत काफी बिगड़ गई है, जिसके बाद हिमांशी  को हॉस्पिटल में एडमिट करने तक की नौबत आ गई।

PunjabKesari

स्पॉटबाॅय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद हिमांशी को तेज बुखार आ गया था। इतना ही नहीं उनकी ऑक्सीजन स्तर भी काफी गिर गया,जिसके बाद हिमांशी खुराना को सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

PunjabKesari

सूत्रों की माने तो हिमांशी खुराना की तबियत खराब होते ही उनको चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट करवाया गया। इस समय हिमांशी खुराना लुधियाना के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डॉक्टर्स की एक टीम हिमांशी खुराना की पूरी देखभाल कर रही है। इस खबर आने के बाद हिमांशी के फैंस के बीच खलबली मच गई है। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए हिमांशी खुराना के हालचाल पूछ रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि छ समय पहले ही हिमांशी खुराना किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में हिस्सा लिया था। इस रैली से वापस आने के बाद हिमांशी खुराना ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव निकला। वहीं हिमांशी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब रैली में शामिल होने वालों के लिए भी ये खतरा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News