आसिम संग डांस का जलवा दिखाएंगी हिमांशी, ''नच बलिए 10'' में दिखेंगे साथ !

5/9/2020 1:16:17 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस सीजन' 13 में  सिद्धार्थ-शहनाज और आसिम-हिमांशी की जोड़ी सबसे चर्चित रही। जहां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। वहीं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने हमेशा खुलकर इसे प्यार का नाम दिया। दोनों का ये रिश्ता बिग बॉस खत्म होने के बाद भी चल रहा है।

दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं और ये गाना काफी पॉपुलर हुआ। वहीं आसिम हिमांशी के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कपल के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हिमांशी और आसिम जल्द ही डांस रियालिटी शो 'नच बलिए 10' में नजर आने वाले हैं।

इस की जानकारी खुद सिंगर ने दी हैं। जूम डिजिटल के साथ बातचीत में हिमांशी ने बताया- 'बातें जरूर चल रही हैं लेकिन अभी मैं कुछ कह नहीं सकती हूं। तो बस यही है कि मैं अभी कुछ नहीं कह सकती क्योंकि हम सब लॉकडाउन में हैं। हम कुछ नहीं कह सकते कि कब चीजें हकीकत के धरातल पर आएंगी।'

लॉकडाउन के दौरान दूर हिमांशी और आसिम एक दूसरे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। हिमांशी अक्सर लॉकडाउन के दौरान अपने घर की वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

बता दें कि आसिम रियाज बिग बॉस सीजन 13 में फर्स्ट रनर अप रहे थे। उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को तगड़ा कॉम्पटीशन दिया था। आसिमबिग बॉस के खत्म होने के बाद कुल मिलाकर 2 म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं। 

Smita Sharma