आसिम रियाज संग शादी की खबरों पर हिमांशी खुराना का चौंकाने वाला बयान, कहा-हमारा धर्म अलग...

1/5/2021 1:39:49 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस 13 के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे।  शो के दौरान दोनों इतना घुल-मिल गए थे कि हिमांशी खुराना ने अपने 8 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था। शो खत्म होने के बाद भी आसिम और हिमांशी को एक-दूसरे के साथ जमकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी।

हिमांशी और आसिम बिना एक-दूसरे का नाम लिए सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब पोस्ट शेयर किया करते हैं। इनके पोस्ट को देखने के बाद हर कोई यही अनुमान लगाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को टारगेट करके ही सारी बातें लिखी हैं। हालांकि इन अफवाहों को तब विराम मिल गया, जब हाल ही आसिम, हिमांशी को पिक करने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे।

वहीं अब हिमांशी ने आसिम रियाज संग अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। एक वेबसाइट को दिए  इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने कहा-'पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था। अब ये सब बोल रहे हैं। हम कोई जल्दबाजी में नहीं हैं। अभी हम दोनों काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। हमारे समुदाय और धर्म अलग-अलग हैं। हमारी फैमिली हम दोनों के लिए बहुत खुश है, लेकिन एक रिश्ते को वक्त चाहिए होता है।'

'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद आसिम और हिमांशी 4 म्यूजिक एलबम में काम किया था। दोनों को 'कल्हा सोहणा नई', 'ख्याल रख्या कर',अफसोस करोगे'और 'दिलों को दी कसम' में देखा जा चुका है। इन 4 साॅन्ग्स को फैंस की तरफ से खूब प्यार मिला। 

Smita Sharma