आसिम रियाज की मां से मिलने कश्मीर पहुंची हिमांशी खुराना, फैमिली सग दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

5/17/2021 1:57:28 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना अफनी तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हिमांशी इन दिनों  माॅडल आसिम रियाज को डेट कर रही हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद चाहे कपल का रिश्ता और  गहरा होता चला गया लेकिन अक्सर इनके अलग होने की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में सुर्खियां बटोरती हैं।

PunjabKesari

हालांकि आसिम और हिमांशी अक्सर इन खबरों को झूठा साबित कर देते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरी की फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में हिमांशी आसिम की फैमिली से मिलने कश्मीर पहुंची। हिमांशी ईद के खास मौके पर आसिम के घर पहुंची थी। इस दौरान हिमांशी ने ना केवल आसिम के साथ क्वालिटी टाइम बिताया बल्कि उनकी फैमिली के साथ भी खूब मस्ती की।

PunjabKesari

हाल ही में हिमांशी की कश्मीर से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। एक तस्वीर में हिमांशी आसिम की मां संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आसिम की मां सिंगर के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में हिमांशी आसिम और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ दिख रही हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी डार्क ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हैवी झुमके हिमांशी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं आसिम डेन‍िम शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

तस्वीरों में हिमांशी की आसिम की फैमिली संग जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही है। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिमांशी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल'में नजर आएंगी। वहीं आसिम का साॅन्ग 'बैक टू स्टार्ट' हाल ही में रिलीज हुआ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News