गले में चोकर, मांग पट्टी और रेड लहंगा... चौदवीं का चांद बन हिमांशी खुराना ने करवाया फोटोशूट, हाथ में मोर पंख थाम यूं दिए पोज

3/8/2022 3:55:13 PM

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस, सिंगर और  'बिग बाॅस 13' फेम हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में  पंजाब की ऐश्वर्या का स्टाइल देखने लायक होता है।

PunjabKesari

हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में हिमांशी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो हिमांशी रेड कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। ईयरिंग्स,  मांग पट्टी, चोकर हिमांशी के लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

PunjabKesari

चौदवीं का चांद बन हिमांशी हाथ में मोर का पंख थाम कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस हिमांशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

 

काम की  बात करें तो हिमांशी हाल ही में गिप्पी गरेवाल की फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' में नजर आईं थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिमांशी बिग बाॅस 13 फेम आसिम रियाज को डेट कर रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News