लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं हिमांशी खुराना, लेटेस्ट लुक देख एक बार फिर ''पंजाबी की ऐश्वर्या'' पर दिल हार बैठेंगे आमिस रियाज

5/26/2020 11:36:13 AM

मुंबई: पंजाबी माॅडल, सिंगर और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। उनकी अदाएं फैंस के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एक बार फिर हिमांशी अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में हिमांशी सी ग्रीन कलर की चोली के साथ ओरेंज कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ हिमांशी ने ओरेंज कलर का नेट का दुपट्टा कैरी किया है।

मिनिमल मेकअप, हैवी ईयरिंग्स, मांग टीका, ग्लोसी लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हिमांशी स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। हिमांशी का ये लुक ईद के लिए है।

वहीं हिमांशी का ये अंदाज देख बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट और उनके बाॅयफ्रेंड आसिम रियाज एक बार फिर उन पर दिल हार बैठेंगे। हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।



काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद हिमांशी आसिम के साथ साॅन्ग 'तू कल्ला ही सोना नहीं' में नजर आईं थीं। इसके अलावा खबरें हैं कि हिमांशी और आसिम स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो नच बलिए में भी नजर आ सकते हैं।

Smita Sharma