हिमांशी खुराना ने साड़ी लुक से इंटरनेट पर मचाया तहलका, खूबसूरत तस्वीरें देख दे बैठेंगे दिल

7/16/2020 4:39:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं और फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने साड़ी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें एक्ट्रेस रेड और ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

रेड लुक की बात करें तो हिमांशी ने रेड साड़ी के साथ रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है और कार के पास खड़े हो कर कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।


वहीं ब्लैक साड़ी में भी हसीना फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है। सिंपल ब्लैक कलर की साड़ी के साथ न्यूड मेकअप एक्ट्रेस के लुक को बेहद आकर्षित बना रहा है। स्टाइलिश लुक में की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


काम की बात करें तो हिमांशी को बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं। शो में हिमांशी और आसिम रियाज की जोड़ी लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं शो के बाद दोनों एक साथ में गाने 'ख्याल रख्या कर' में भी नजर आए थे, जो यूट्यूब पर काफी सुपरहिट हुआ था।

Edited By

suman prajapati