ब्रेकअप के बाद हिमांशी ने शेयर किया आसिम रियाज संग चैट का स्क्रीनशॉट, ट्रोलिंग से तंग एक्‍ट्रेस ने डिलीट किया एक्स अकाउंट!

12/8/2023 12:42:27 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 13 के पाॅपुलर कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने डेटिंग के 4 साल बाद अपनी राहें अलग कर ली। यह खबर तब सामने आई जब हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

हिमांशी ने अलग होने के फैसले के पीछे धार्मिक मतभेदों को कारण बताया। इसके बाद हिमांशी ने आसिम संग अपनी चैट शेयर की। इस चैट को उन्होंने ट्विटर यानि X पर शेयर की हालांकि बाद में उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया।

PunjabKesari

चैट में आसिम हिमांशी से अपने अलगाव के कारणों पर खुलकर चर्चा करने के लिए कह रहे हैं। हिमांशी ने उसमें जवाब दिया कि उन्होंने शुरुआत में इसका कारण अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, लेकिन बाद में इसे हटा दिया, क्योंकि उन्हें डर था कि इससे आसिम को निशाना बनाया जाएगा। इस पर आसिम ने उन्हें कहा कि उन्हें बिल्कुल भी निशाना नहीं बनाया जाएगा।

PunjabKesari

इसके साथ हिमांशी ने लिखा था-'यह क्लियर करने के लिए मेरा आखिरी और फाइनल स्टेटमेंट है कि मैं एक धर्मनिरपेक्ष शख्स हूं इसलिए मैं किसी भी धर्म का अपमान नहीं कर रही हूं। मैंने सिर्फ अपना धर्म चुना है। मैं नहीं चाहती कि आपमें से कोई उसे ब्रेकअप के लिए दोषी ठहराए और मैं ये भी चाहती हूं कि आपमें से भी कोई मेरे खिलाफ न बोले। अपने पिछले रिश्ते में मैं इस वजह से चुप थी कि मैंने यहां सारा दोष अपने ऊपर ले लिया था। मैंने भी यही कोशिश की लेकिन मुझे अफसोस है कि लोगों ने इसे दूसरे तरीके से लिया।'

PunjabKesari

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की लव स्टोरी 'बिग बॉस 13' के घर में शुरू हुई थी दोनों 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल अक्सर एक साथ वक्त बिताते स्पॉट होता था लेकिन 6 दिसंबर को हिमांशी खुराना ने आसिम के साथ अपना ब्रेकअप अनाउंस करके फैंस को हैरान कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News