बीच किनारे शर्ट उतार आसिम ने दिखाई बाॅडी तो हिमांशी ने ''इग्नोर'' कर किया ऐसा कमेंट

1/6/2021 1:39:25 PM

मुंबई: लवबर्ड हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की नजदीकियों की शुरुआज बिग बाॅस 13 से शुरु हुई थीं। दोनों में शो में साथ नजर आए और फिर इतना करीब हुए कि हिमांशी ने आसिम के लिए अपने 8 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। लोग इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों कई मौकों पर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की टांग खींचने में पीछे नहीं रहते।

मंगलवार को भी हिमांशी ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, आसिम ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कीथी। तस्वीरों में वह बीच किनारे शर्ट उतारकर बाॅडी दिखाते दिख रहे हैं। इनमें वे हैंडसम हंक लग रहे हैं। इस पर उनके फैंस ने कई कमेंट्स किए।

हर कोई आसिम की बाॅडी की तारीफ कर रहा है। वहीं हिमांशी ने आसिम की टांग खींचते हुए तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया। उन्होंने तस्वीर में आसिम को 'इग्नोर' करते हुए बैकग्राउंड में खड़े बच्चों की तारीफ कर दी।

हिमांशी ने कमेंट कर लिखा-ओह! सुंदर बच्चे।' हिमांशी के कमेंट के बाद लोगों ने कई कयास लगाने शुरू कर दिए।

शादी को लेकर कही ये बात 

हाल ही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में असीम के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। हिमांशी खुराना ने कहा-'पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था। अब ये सब बोल रहे हैं। हम कोई जल्दबाजी में नहीं हैं। अभी हम दोनों काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। हमारे समुदाय और धर्म अलग-अलग हैं। हमारी फैमिली हम दोनों के लिए बहुत खुश है, लेकिन एक रिश्ते को वक्त चाहिए होता है।'

Smita Sharma