बीच किनारे शर्ट उतार आसिम ने दिखाई बाॅडी तो हिमांशी ने ''इग्नोर'' कर किया ऐसा कमेंट

1/6/2021 1:39:25 PM

मुंबई: लवबर्ड हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की नजदीकियों की शुरुआज बिग बाॅस 13 से शुरु हुई थीं। दोनों में शो में साथ नजर आए और फिर इतना करीब हुए कि हिमांशी ने आसिम के लिए अपने 8 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया। लोग इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों कई मौकों पर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की टांग खींचने में पीछे नहीं रहते।

PunjabKesari

मंगलवार को भी हिमांशी ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, आसिम ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कीथी। तस्वीरों में वह बीच किनारे शर्ट उतारकर बाॅडी दिखाते दिख रहे हैं। इनमें वे हैंडसम हंक लग रहे हैं। इस पर उनके फैंस ने कई कमेंट्स किए।

PunjabKesari

हर कोई आसिम की बाॅडी की तारीफ कर रहा है। वहीं हिमांशी ने आसिम की टांग खींचते हुए तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया। उन्होंने तस्वीर में आसिम को 'इग्नोर' करते हुए बैकग्राउंड में खड़े बच्चों की तारीफ कर दी।

PunjabKesari

हिमांशी ने कमेंट कर लिखा-ओह! सुंदर बच्चे।' हिमांशी के कमेंट के बाद लोगों ने कई कयास लगाने शुरू कर दिए।

Bollywood Tadka

शादी को लेकर कही ये बात 

हाल ही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में असीम के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। हिमांशी खुराना ने कहा-'पहले लोगों को हमारे रिलेशनशिप पर शक था। अब ये सब बोल रहे हैं। हम कोई जल्दबाजी में नहीं हैं। अभी हम दोनों काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। हमारे समुदाय और धर्म अलग-अलग हैं। हमारी फैमिली हम दोनों के लिए बहुत खुश है, लेकिन एक रिश्ते को वक्त चाहिए होता है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News