Big Boss 13: हिमांशी खुराना ने असीम के लिए तोड़ी अपनी सगाई, पराग त्यागी बोले ''वो इंतज़ार कर रही है''

1/16/2020 8:41:28 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। टीवी एक्टर और बिग बॉस कंटेस्टेंट शैफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने "बिग बॉस 13" के कंटेस्टेंट असीम रियाज के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है। उनका संदेश दिया है कि हिमांशी ने अपने मंगेतर से सगाई तोड़ दी है और असीम रियाज का इंतजार कर रही हैं।

PunjabKesari, Himanshi Khurana Images, Himanshi Khurana Photos, Himanshi Khurana Pictures

पराग ने “बिग बॉस 13” के घर में अपने करेंट स्टे के दौरान असीम को अपना मैसेज दिया। वह अपनी वाइफ शैफाली जरीवाला के साथ टाइम स्पैंड करने के लिए शो के "फैमिली वीक" में घर आए हैं। इसके बाद असीम रियाज़ अपने भाई उमर रियाज से पराग के इस खुलासे के बारे में पूछते हैं। जिस पर उमर ने भी पराग की बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हिमांशी वास्तव में उसका बाहर इंतजार कर रही है, और जो भी पराग ने कहा है वह सच है।

 

View this post on Instagram

@asimriaz77.official ke bhai ne ghar me aa kar diye unhe kaafi praises aur advises! ❤ Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इससे पहले पराग भी घर में शेफाली के साथ असीम के असभ्य व्यवहार के लिए सख्त रहा है। इस बीच, शो फिलहाल "वीकेंड फैमिली वीक" देख रहा है, जिसमें हाउसमेट्स के रिश्तेदार उन्हें मिलने के लिए छोड़ रहे हैं। पत्नी शेफाली के अलावा, वह पारस छाबड़ा से भी मिले, जिनको वह छोटे भाई की तरह मानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News