दो दिन से बीमार हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, आनन-फानन में कराया कोरोना टेस्ट

7/16/2020 9:48:32 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के फैंस के लिए बुरी खबर है। हिमांशी की  की तबीयत बीते कुछ दिनों से  खराब है। जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया है।  ऐसे में हिमांशी खुराना की तबीयत खराब होने से उनके फैंस काफी परेशान हैं।

हिमांशी के कोरोना टेस्ट करवाने की जानकारी खुद सिंगर की मैनेजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा-'हिमांशी खुराना बीते दो दिन से स्वस्थ महसूस नहीं कर रही हैं। उनका कोविड-19 का अभी टेस्ट हुआ है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।' 

 

मैनेजर ने ट्वीट में हिमांशी खुराना की रिपोर्ट को लेकर आगे लिखा- 'रिपोर्ट के बारे में पता चलते ही हम आप सभी के साथ शेयर करेंगे। इस समय हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें और सुरक्षित रहें।' अपनी मैनेजर के ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'हम रिपोर्ट शेयर करेंगे।' 

वहीं हिमांशी खुराना की तबीयत के बारे में जानकर उनके कई फैंस काफी परेशान है। इसके साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट पर इन दिनों हिमांशी खुराना बेहद बिजी हैं. उनके म्यूजिक वीडियो बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं। हिमांशी ने आसिम रियाज संग तीसरा सॉन्ग शूट कर रही हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इससे पहले हिमांशी और आसिम कल्ला सोहणा नहीं और ख्याल रख्या कर में नजर आए थे। 

Smita Sharma