दो दिन से बीमार हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना, आनन-फानन में कराया कोरोना टेस्ट

7/16/2020 9:48:32 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के फैंस के लिए बुरी खबर है। हिमांशी की  की तबीयत बीते कुछ दिनों से  खराब है। जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 का टेस्ट करवाया है।  ऐसे में हिमांशी खुराना की तबीयत खराब होने से उनके फैंस काफी परेशान हैं।

PunjabKesari

हिमांशी के कोरोना टेस्ट करवाने की जानकारी खुद सिंगर की मैनेजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा-'हिमांशी खुराना बीते दो दिन से स्वस्थ महसूस नहीं कर रही हैं। उनका कोविड-19 का अभी टेस्ट हुआ है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।' 

PunjabKesari

 

मैनेजर ने ट्वीट में हिमांशी खुराना की रिपोर्ट को लेकर आगे लिखा- 'रिपोर्ट के बारे में पता चलते ही हम आप सभी के साथ शेयर करेंगे। इस समय हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें और सुरक्षित रहें।' अपनी मैनेजर के ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'हम रिपोर्ट शेयर करेंगे।' 

PunjabKesari

वहीं हिमांशी खुराना की तबीयत के बारे में जानकर उनके कई फैंस काफी परेशान है। इसके साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर इन दिनों हिमांशी खुराना बेहद बिजी हैं. उनके म्यूजिक वीडियो बैक टू बैक रिलीज हो रहे हैं। हिमांशी ने आसिम रियाज संग तीसरा सॉन्ग शूट कर रही हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है। इससे पहले हिमांशी और आसिम कल्ला सोहणा नहीं और ख्याल रख्या कर में नजर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News