''शहनाज को दुनियादारी की इतनी सूझ-बूझ नहीं इसलिए अच्छा है सिद्धार्थ की मां उनके साथ हैं'': हिमांशी खुराना

10/29/2021 11:56:15 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 56 दिन बाद वीरवार (28 अक्टूबर) को उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पहला पोस्ट किया। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि वह आज ठीक 12 बजे सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट देंगी। वहीं  सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही खबरें आई थी एक्टर की मां रीता शुक्ला अपना दर्द भुला शहनाज का ध्यान रख रही हैं।

PunjabKesari

अब इन खबरों पर बिग बाॅस 13 फेम  हिमांशी खुराना ने अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा-'मैं और आसिम बात करते हैं कि बहुत अच्छी बात है कि शहनाज सिद्धार्थ की मां के गाइडेंस में हैं। आसिम ने बताया कि वह बहुत मजबूत महिला हैं। शहनाज को अभी दुनियादारी की इतनी सूझ-बूझ नहीं है।

PunjabKesari

उन्होंने अभी ऐसा कुछ देखा भी नहीं जो खुद से संभलने की हिम्मत हो। इसलिए अच्छा है कि सिद्धार्थ की मां शहनाज के साथ हैं।' हिमांशी ने शहनाज के बारे में कहा- 'एक महिला के तौर पर मुझे फील होता है कि उन्हें अपने काम पर फोकस करना चाहिए। उन्हें अपने दिल में रखना चाहिए।'  

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज  गिल और हिमांशी खुराना की राइवलरी बिग बॉस 13 के दौरान सुर्खियों में रह चुकी है। जब हिमांशी की वाइल्ड कार्ड एंट्री थी तब   शहनाज काफी परेशान हो गई थीं। दोनों पंजाब से हैं और उनके बीच प्रोफेशनल राइवलरी थी जो एक-दूसरे के खिलाफ नेगेटिव कॉमेंट्स के बाद कड़वाहट में बदल गई थी। हालांकि सिद्धार्थ के निधन के बाद हिमांशी ने शहनाज को लेकर कई पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने सिंगर को लेकर अपनी चिंता जाहिर की थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। उनके अचानक निधन की खबर पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा था। वहीं शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थी, जिसके जाने के बाद वो पूरी तरह से टूट गई थीं। लेकिन अब वह धीरे-धीरे अपने काम पर लौट आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News