यूजर ने पूछा- ''आप ट्रांसजेंडर को साथ क्‍यों रखती हो?'' भड़की हिमांशी खुराना बोली- तो क्या वो कोई काम ना करें?

7/9/2021 5:16:26 PM

मुंबई. सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर 'Q&A' सेशन रखा। जिसमें यूजर्स ने सिंगर से कई तरह के सवाल पूछे। जिसका हिमांशी ने बहुत अच्छे तरीके से जवाब दिया। कई यूजर्स ने बेतुके सवाल पूछे जिसका  जवाब देते हुए हिमांशी ने उनकी बोलती बंद कर दी।


एक यूजर ने हिमांशी से पूछा- आप अपने साथ एक ट्रांसजेंडर को क्यों रखती हैं? यह सवाल सुनकर हिमांशी भड़क गईं और यूजर को करारा जवाब दिया। हिमांशी ने जवाब देते हुए लिखा- 'क्यों? कोई कानून है क्या ऐसे साथ नहीं रख सकते? और सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही है जो जेंडर डिस्क्रिमिनेशन नहीं करती। क्योंकि और कहीं इनको जॉब तो देते नहीं तो क्या काम ना करें? वह और लोगों से ज्यादा फिक्र और मेरा ख्याल रखता है।' 

बता दें हिमांशी के मेकअप और स्टाइलिंग स्टाफ में कुछ मेंबर ट्रांसजेंडर भी हैं, जो अकसर उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियोज में भी नजर आते हैं। 


जानकारी के लिए बता दें हिमांशी पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। हिमांशी 'बिग बॉस 13' से लाइमलाइट में आई थीं और उसी दौरान को-कंटेस्टेंट आसिम रियाज संग अफेयर की भी खूब चर्चा हुई थी। शो खत्म होने के बाद हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल कर दिया था। फैंस अब इंतजार कर रहे हैं कि दोनों कब शादी करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

Content Writer

Parminder Kaur