टास्क के दौरान बेहोश हुईं हिमांशी खुराना, लेडी लव को गोद में उठाकर भागे आसिम

2/1/2020 11:03:36 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में इन दिनों ड्रामे और कंट्रोवर्सी का धमाकेदार डोज देखने को मिल रहा। फिनाले से कुछ ही दिन दूर बिग बाॅस में इन दिनों कंटेस्टेंट की फैमिली शो में आईं हैं। इस दौरान हर कंटेस्टेंट के कनेक्शन आपस में भिड़ते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, इस समय घर में captaincy task चल रहा हैं,जिसे जीतने के लिए सभी घरवाले कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। टास्क के दौरान घरवाले जोश में होश खो बैठते हैं और धक्का-मुक्की के दौरान हिमांशी खुराना को चोट लग जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इसमें ज्यादा से ज्यादा पैसे इकट्ठा करने के लिए कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन तेजी से भागते हैं. इस दौरान विकास गुप्ता हिमांशी खुराना पर ऊपर गिर जाते हैं। विकास के हिमांशी पर गिरने से उन्हें चोट लग जाती है और वह बेहोश हो जाती हैं।  

PunjabKesari

हिमांशी के बेहोश होने पर टास्क को बीच में ही रोक दिया जाता है। इसके बाद आसिम हिमांशी को गोद में उठाकर कंफेशन रूम में उन्हें लेकर भागते हैं। वहीं देखना ये है कि हिमांशी को कहीं ज्यादा चोट तो नहीं लग गई है.

PunjabKesari

शो में चर्चा में हैं आसिम-हिमांशी का रिश्ता 

शो में इन दिनों हिमांशी के घर में दोबारा एंट्री करने से एक बार फिर आसिम और उनका रिश्ता चर्चा में हैं।  आसिम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया हालांकि हिमांशी ने अभी तक आसिम से अपनी फीलिंग्स का इजहार नहीं किया है।
 

 

View this post on Instagram

What happened to #HimanshiKhurana 😟😟😟.. . Do Follow @mrkhabri & @_utsavmaurya_ and Never miss un update . 👉Exclusive News & leakages only . 👉Turn on post Notification for Exclusive Update. 🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 . #biggboss13 #artisingh #shehnaazgill #ShefaliBagga #asimRiaz #MahiraSharma #ParasChhabra #AbuMalik #SidharthShukla #siddharthadey #Devoleenabhattacharjee #DaljeetKaur #Koenamitra #RashamiDesai #Arhaankhan #Khesarilalyadav #HimanshiKhurana #Hindustanibhau #madhurimatuli #vikasgupta #vishaladityasingh #salmankhan #mrfaisu07 #riyazaly #keepsupporting #kbye

A post shared by 𝗕𝗜𝗚𝗕𝗢𝗦𝗦 𝟭𝟯 ( 𝗠𝗿 𝗞𝗵𝗮𝗯𝗿𝗶 ) 🔵 (@mrkhabri) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News