आसिम रियाज संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं हिमांशी!एक्ट्रेस ने शेयर की हार्ट शेप इंगेजमेंट रिं

2/20/2021 4:59:42 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का हिस्सा रह चुकी पंजाबी सिंगर और माॅडल हिमांशी खुरानासोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं हिमांशी आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी निजी जिदंगी को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

एक बार फिर आसिम संग उनकी लव लाइफ चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बेहद खूबसूरत हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- उई

ये तस्वीर शेयर करने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि आसिम और हिमांशी दोनों इस रिश्ते को नए पायदान पर ले जाने का फैसला का फैसला कर लिया है? क्या हिमांशी खुराना अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं?ऐसे बहुत से सवाल है जो अब फैंस के जहन में घूम रहे हैं।


अलग-अलग हैं दोनों के धर्म 

बता दें कि एक इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने कहा था-पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हमें कोई हड़बड़ी नहीं है। हम अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए मौजूद हैं। हमारी धर्म और जातियां अलग हैं हालांकि हमारे परिवार हमारे लिए खुश हैं और हमार रिश्ते को अभी और समय चाहिए। 

बिग बाॅस में हुई थी मुलाकात

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। आसिम ने शो में हिमांशी को प्रपोज भी कर दिया था। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये प्यार बना रहा। दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आए जो कि जबरदस्त हिट रहा।
 

Content Writer

Smita Sharma