आसिम रियाज संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं हिमांशी!एक्ट्रेस ने शेयर की हार्ट शेप इंगेजमेंट रिं

2/20/2021 4:59:42 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' का हिस्सा रह चुकी पंजाबी सिंगर और माॅडल हिमांशी खुरानासोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं हिमांशी आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद उनकी निजी जिदंगी को लेकर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

Punjab Kesari

एक बार फिर आसिम संग उनकी लव लाइफ चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बेहद खूबसूरत हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- उई

PunjabKesari

ये तस्वीर शेयर करने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि आसिम और हिमांशी दोनों इस रिश्ते को नए पायदान पर ले जाने का फैसला का फैसला कर लिया है? क्या हिमांशी खुराना अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं?ऐसे बहुत से सवाल है जो अब फैंस के जहन में घूम रहे हैं।


PunjabKesari

अलग-अलग हैं दोनों के धर्म 

बता दें कि एक इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने कहा था-पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हमें कोई हड़बड़ी नहीं है। हम अभी अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के लिए मौजूद हैं। हमारी धर्म और जातियां अलग हैं हालांकि हमारे परिवार हमारे लिए खुश हैं और हमार रिश्ते को अभी और समय चाहिए। 

PunjabKesari

बिग बाॅस में हुई थी मुलाकात

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। आसिम ने शो में हिमांशी को प्रपोज भी कर दिया था। बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी दोनों का ये प्यार बना रहा। दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आए जो कि जबरदस्त हिट रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News