अफसाना खान की शादी में होने वाली भाभी हिमांशी संग खूब थिरके उमर रियाज,देवर-भाभी की तस्वीरों ने लूटी महफिल

2/23/2022 5:30:50 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने 20 फरवरी को मंगेतर साज संग सात फेरे लिए। कपल की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया। अफसाना की शादी में बिग बाॅस से जुड़े कई कंटेस्टेंट ने शिरकत की लेकिन जिन 2 लोगों के चर्चे सबसे ज्यादा है वह है हिमांशी खुराना और उमर रियाज। अफसाना की शादी से देवर-भाभी की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो इसमें सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उमर रियाज होे वाली भाभी संग जमकर थिरक रहे हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, स्ट्रेट हेयर से लुक को कंप्लीट किया। इसके साथ ही चोकर और ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं उमर रियाज ब्लैक अटायर में काफी जच रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उमर रियाज और हिमांशी खुराना काफी खुश दिख रहे हैं। इन तस्वीरों से साफ जाहिर है कि भाभी-देवर की इस जोड़ी ने अपने दोस्तों संग अफसाना की शादी में खूब एंजाॅय किया। फैंस उमर और हिमांशी की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि उमर रियाज आसिम रियाज के बड़े भाई हैं। वह पेशे से डाॅक्टर हैं। उमर बिग बाॅस 15 में नजर आए थे। इस दौरान उनकी रश्मि देसाई संग बढ़ती नजदीकियों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फैंस इस जोड़ी को काफी पंसद करता है हालांकि उमर और रश्मि दोनों ही एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं हिमांशी की बात करें तो आसिम से उनकी मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। आसिम ने शो के दौरान हिमांशी को प्रपोज किया था। वहीं हिमांशी ने भी आसिम के लिए अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News