हिमांशी खुराना का कोविड-19 टेस्ट निकला नेगेटिव,फैंस बोले- प्लीज अब शूटिंग बंद कर...

7/18/2020 9:24:21 AM

मुंबई: विवादित शो 'बिग शो 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना बीते दिनों से काफी बीमार थी, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था। अब हाल ही में सिंगर की रिपोर्ट भी आ गई है।

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपनी रिपोर्ट की जानकारी दी है। हिमांशी ने बताया उनके टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

इसके अलावा हिमांशी की सेहत की जानकारी मैनेजर निधि ने भी अपने ट्विटर हैंडल से दी। निधि ने हिमांशी की कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा- 'उनकी सेहत के प्रति आप सभी लोगों की प्रार्थना, प्यार और चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद। हिमांशी खुराना का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान का शुक्र है।'

 

 

 

वहीं हिमांशी रिपोर्ट आने पर फैंस काफी खुश हैं। एक फैन ने इस लिखा- प्लीज, प्लीज, प्लीज शूटिंग बंद कर दें। कम से कम एक महीने के लिए घर पर ही रहें।अगर जरूरत हो तो तभी बाहर निकलें और सावधानियां बरतें। मॉल में ना जाएं और एसी वाली जगहों पर न बैठें।

 

यह वायरस बहुत अप्रत्याशित है। डॉक्टर भी कोविड-19 का नेचर नहीं समझ पा रहे हैं।इस ट्वीट पर लोग उन्हें अच्छी सेहत की दुआ के साथ आगे सतर्क रहने के लिए सावधान कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले अफवाह उड़ रही थी कि हिमांशी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मैनेजर ने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि वह अफवाह फैलानी बंद करें। 

बता दें कि हाल ही में  हिमांशी के साथ चंडीगढ़ में एक ऐसा हादसा हुआ था। हिमांशी खुराना चंडीगढ़ में एक गांव के पास अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो का शूट कर रही थीं। रात का वक्त था और तभी किसी ने उनकी कार के टायरों को चाकुओं से गोद दिया। हिमांशी ने इस घटना का जिक्र अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया था।

 

काम की बात करें तो हिमांशी का आसिम रियाज के साथ एक साॅन्ग 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी की शुरुआत'बिग बॉस 13' के घर से हुई, जहां आसिम ने उन्हें घुटने के बल पर बैठकर प्रपोज़ किया था। पहली मुलाकात बिग बाॅस में ही हुई थी। आसिम के लिए हिमांशी ने अपने 9 साल पुराना रिश्ता भी खत्म कर लिया, जिससे उनकी सगाई होने जा रही थी। वहीं इस शो से निकलने के बाद इनकी बॉन्डिंग और मजबूत हुई। 

Smita Sharma