बाॅयफ्रेंड आसिम संग हिमांशी का बर्थडे सेलिब्रेशन,पार्टी में हुई आतिशबाजी तो छोटी बच्ची की तरह शोर मचाती दिखीं ''बर्थडे गर्ल''

11/27/2020 1:30:18 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना 27 नवंबर को अपना 29वां बर्थ़े सेलिब्रेट कर रही हैं। पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी ने इस खास मौके पर अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी दी। हिमांशी के बर्थडे वेन्यू को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया गया है। पार्टी में चारों तरफ रेड हार्ट बलून्स नजर आ रहे हैं। लाइट की रोशनी में हिमांशी खुराना का ये वेन्यू और भी शानदार लग रहा है।

इस पार्टी में हिमांशी बाॅयफ्रेंड और बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज समेत एक्ट्रेस के कुछ गिनेचुने दोस्त शामिल हुए। पार्टी में हिमांशी काफी मस्ती करती दिखीं। हिमांशी खुराना के बर्थडे पार्टी में जबरदस्त आतिशबाजी देखने को मिली। रात में खूबसूरत आतिशबाजी देखकर हिमांशी खुराना छोटी बच्ची की तरह शोर मचाती नजर आईं। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में असीम रियाज की एक छोटी सी झलक देखने को मिली। वायरल वीडियो में असीम रियाज भी हिमांशी खुराना के साथ हल्ला मचाते दिख रहे हैं। आतिशबाजी के दौरान असीम ने हिमांशी खुराना को अपने गले लगाया। पार्टी में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। 

बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा था।आसिम ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो पर हिमांशी को प्रपोज किया था। हाल ही में दोनों के रिलेशन को एक साल पूरा हुआ है। काम की बात करें तो आसिम और हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो आ चुके हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Asim Riaz 👑 (@proud_asimians)

View this post on Instagram

A post shared by _Hk....💕 (@himanshikhurana_era)

View this post on Instagram

A post shared by Asim Raiz fc 👑 (@asimriaz00001)

Smita Sharma