बाॅयफ्रेंड आसिम संग कश्मीर में हिमांशी की ईद सेलिब्रेशन! डार्क ग्रीन सूट में स्टनिंग दिखीं सिंगर

5/15/2021 1:08:39 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और माॅडल आसिम रियाज  के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। नेशनल टीवी पर आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया। दोदोनों को कई बार एक-दूसरे की फैमिसी संग टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

वहीं ईद पर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज नेफैंस को अपना दीदार कराया है। हिमांशी ने आसिम की फैमिली संग कश्मीर में ईद का त्योहार मनाया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

लुक की बात करें तो हिमांशी डार्क ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और हैवी झुमके हिमांशी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं आसिम डेन‍िम शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। आसिम के भाई की बात करें तो उमर रियाज ने पारपंर‍िक कुर्ता पायजामे जच रहे हैं।

हालांकि इन तस्वीरों में हिमांशी आसिम के मम्मी पापा में किसी के साथ भी पोज देती नहीं दिख रही हैं। हिमांशी सिर्फ एक ही तस्वीर में आसिम के साथ दिख रही हैं। खैर ईद पर हिमांशी और आसिम की एक तस्वीर पाकर ही उनके फैंस काफी खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana)

काम की बात करें तो आसिम का साॅन्ग 'बैक टू स्टार्ट' हाल ही में रिलीज हुआ है। साॅन्ग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं हिमांशी जल्द ही एक पंजाबी फिल्म 
'शावा नी गिरधारी लाल'में नजर आएंगी। 

 

Content Writer

Smita Sharma