प्लाज्मा डोनेशन को लेकर ट्रोल हुईं हिमांशी खुराना,लोग बोले-''बेवकूफ औरत इतना पुराना नहीं चलता पहले पढ़कर आ''

5/1/2021 1:01:01 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 'फेम और ऐक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहती हैं। वह आए दिन समाजिक मुद्यों पर अपनी राय रखती है। किसान आंदोलन पर हिमांशी के किए ट्वीट्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में हिमांशी ने प्लाज्मा डोनेशन को लेकर एक ट्वीट किया। हिमांशी सोच रही हैं कि अगर वह फ्री में प्लाज्मा डोनेट करेंगी तो क्या डॉक्टर भी मरीजों को फ्री में प्लाज्मा देंगे?

PunjabKesari

हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा-'मैं सोच रही थी कि वैक्सिनेशन से पहले प्लाज्मा डोनेट करूंगी लेकिन हॉस्पिटल वाले इसके लिए काफी चार्ज करेंगे। अगर हम प्लाज्मा फ्री में डोनेट कर रहे हैं तो हॉस्पिटल भी फ्री में प्लाज्मा देगा।' हालांकि इस ट्वीट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई। 

PunjabKesari

 

दरअसल,हिमांशी खुराना ने 27 सितंबर को कोरोना पाॅजिटिव पाई गईं थीं। वहीं कोविड 19 के ठीक होने 7 महीने बाद हिमांशी ने प्लाजमा डोनेट करने की बात यही वजह है कि लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने ऐक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'मैडम पहले पता तो कर लेती कितने टाइम में प्लाज्मा डोनेट कर सकते हैं। 6 महीने में अब याद आया इसको?' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'वह मेंटेनेंस चार्ज है। ब्लड और प्लाज्मा के लिए एक खास तरह के स्टोरेज सिस्टम की जरूरत होती है। वो दूध के पैकेट की तरह फ्रिज में नहीं रखा जाता। और तुम्हारे कोविड को बहुत दिन हो गए। इतना पुराना नहीं चलता। '

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिमांशी जल्द ही गिप्पी गरेवाल की फिल्म शावा नी गिरदाली लाल में नजर आएंगी। इसके अलावा हिमांशी के पास कई ओर बड़े प्रोजैक्ट हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News