अलग हुईं आसिम-हिमांशी की राहें:इंस्टा पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो,कपल तस्वीरें भी की डिलीट!

3/1/2021 11:15:45 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और माॅडल आसिम रियाज  के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 13' में हुईं थी। आसिम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। जहां कुछ लोगों को ये जोड़ी बेहद पसंद आईं। वहीं कुछ का  शुरुआत से ही कहना था कि इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला है। हालांकि शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही हिमांशी ने डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की थी,जिसे देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे कपल ने सगाई कर ली हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं।

PunjabKesari

आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा से कपल तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं हालांकि हिमांशी ने आसिम संग आए गानों के पोस्टर डिलीट नहीं किए हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर खलबली मची हुई है और इस कपल के फैंस के पैरों तले तो जमीन ही खिसक गई है। कई लोग सोशल मीडिया पर ही दुआएं मांग रहे हैं कि कैसे भी करके आसिम और हिमांशी साथ आ जाएं। देखें फैंस के रिएक्शन

PunjabKesari

 

PunjabKesari

आसिम के लिए तोड़ा 10 साल पुराना रिश्ता 


बता दें कि आसिम ने जब हिमांशी खुराना को 'बिग बॉस 13' के घर में उन्हें प्रपोज किया था, तब वह एक शख्स को डेट कर रही थीं। लेकिन जब घर में एक टास्क के लिए दोबारा हिमांशी खुराना की एंट्री हुई थी, तब उन्होंने दुनिया के सामने आसिम के प्रपोज को एक्सपेक्ट किया था। माना जा रहा था कि हिमांशी ने आसिम के साथ रहने के लिए अपने 10 साल पुराने रिश्ते को ठोकर मार दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News