एक बार फिर हिमांशी ने सिद्धार्थ को मारा ताना, कहा-''लड़कियों के साथ कैसे पेश आते हैं इसकी तमीज सीखो''

2/23/2020 11:44:02 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' खत्म हो चुका है। इस सीजन को अब तक का सबसे सफल सीजन भी माना गया। शो के अंदर बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट्स भी थे जिन्होंने अपने खेल, रणनीति और झगड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं। वहीं शो खत्म होने के बाद भी इस सीजन के कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। 
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 से सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे।

शो के अंदर उनका झगड़ा लगभग सभी कंटेस्टेंट्स के साथ देखने को मिला। शो में उन पर महिलाओं के साथ बात करने का आरोप कई बार लगा। इसी बीच एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर ऐसे आरोप लगे। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना ने  हाल ही में एक इंटरव्यू में महिला के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के बर्ताव को लेकर बड़ी बात बोली है। हिमांशी खुराना ने कहा-'शुरुआत में सभी लोग सिद्धार्थ शुक्ला को काफी सुलझा हुआ इंसान समझते थे।

उनके फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ ने कभी-भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला है, लेकिन हम सभी जानते हैं कि उन्होंने कितना कुछ हर व्यक्ति के बारे में कहा है। वीकेंड का वार एपिसोड में हम लोग सुनते थे कि सिद्धार्थ घर में मौजूद लोगों के लिए कितना गलत बोलते थे। वह नहीं जानते कि मैं अपने ब्रेकअप के दौर कैसे गुजरी थी। मैं अस्पताल में थी फिर भी मैं अपना काम संभाल रही थी। निजी जिंदगी से लेकर बिग बॉस और आसिम रियाज तक, मैं सभी चीजें देख रही थी।' हिमांशी ने आगे कहा-'सिद्धार्थ शुक्ला का मेरे बारे में जो भी सोचना वह मेरे लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता।

महिला के साथ सिद्धार्थ के बर्ताव को लेकर हिमांशी ने कहा सिद्धार्थ को इस बात पर अच्छे से फोकस करना चाहिए कि उन्हें किस तरह लड़कियों के साथ पेश आना चाहिए। उन्हें कोई हक नहीं बनता मेरे रिलेशनशिप के बारे में टिप्पणी करने का। उन्हें लड़कियों के साथ अच्छे और विनम्र तरीके से पेश आना चाहिए। मेरे बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहिए। मेरे लिए आसिम रियाज मायने रखते हैं और उन्होंने शो के दौरान मेरा साथ भी दिया है।'

बता दें कि हिमांशी बिग बॉस में आने से पहले किसी के साथ 9 साल से रिलेशन में थीं लेकिन बिग बॉस से जाने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। वहीं शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज संग उनकी बॉन्डिंग गहरी हो गई। बिग बाॅस खत्म होने के बाद दोनों को पार्टी करते भी देखा गया था। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।  

Smita Sharma