हिमांश कोहली के घर कोरोना की दस्तक, पेरेंट्स और बहन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव, फैंस से कहा- ''हमारे लिए दुआ करें''

8/30/2020 1:28:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कई स्टार्स और उनके घर के सदस्य  कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब खबर आई है कि एक्टर हिमांश कोहली के घर भी कोरोना ने दस्क दे दी है। बता दें कि हिमांश अपने परिवार के साथ दिल्ली में वक्त बिता रहे हैं। हिमांश कोहली के परिवार के सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।

PunjabKesari

 हिमांश ने पोस्ट में लिखा, 'पिछले दो तीन दिन से मेरे माता पिता और मेरी बहन दिशा को वायरल इंफेक्शन के साथ हल्का बुखार हो रहा था। हमने अपना कोरोना टेस्ट कराया। मॉम, डैड और दिशा का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनमें कोविड 19 के हल्के लक्षण हैं जबकि मेरा टेस्ट निगेटिव निकला है।' हिमांश ने आगे लिखा- 'हम सभी घर पर क्वारंटीन हैं और नियमों का पालन कर रहे हैं।

PunjabKesari

हम सरकारी अधिकारियों के भी शुक्रगुजार हैं। उन लोगों को सलाम जो इस मुश्किल घड़ी में कोशिश कर रहे हैं कि सभी सुरक्षित रहें। मुझे उम्मीद है कि इससे जल्द  ठीक हो जाएंगे। आपके प्यार और प्रार्थनाओं की जरूरत है।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो हिमांश ने साल 2011 में टीवी शो 'हमसे है लाइफ' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2014 में हिमांश ने फिल्म 'यारियां' बाॅलीवुड में डेब्यू किया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो  हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे।

PunjabKesari

नेहा को कई मौकों पर इस बात को लेकर दुखी होते या आंसू बहाते हुए देखा गया है। वहीं हिमांश का कहना था कि उन्हें आरोपी की तरह दिखाया गया। कभी उनका पक्ष किसी ने नहीं जानना चाहा। नेहा और हिमांश की मुलाकात  2017 में फिल्म 'रांची डायरीज' के दौरान हुई थी। दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में थे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News