''नेहा मुझे माफ कर दो'' जैसे झूठे बयान फैलाने वालों पर फूटा हिमांश कोहली का गुस्सा, कहा- ''सुधर जाओ तुम लोग ''

11/11/2020 10:04:32 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बाॅयफ्रेंड हिमांश कोहली ने हाल ही एक फेक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, नेहा कक्कड़ की शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था,जिसमें बताया गया कि हिमांश, नेहा से माफी मांग रहे हैं। 

हिमांशी कोहली ने वीडियो के साथ अपने पोस्ट में लिखा- 'मैं हैरान हूं कि यह तोड़-मरोड़कर कंटेंट पेश करने वालों को कब बैन किया जाए। इससे फायदा किसे हो रहा है? दुख की बात यह है कि लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। कृपया जाग जाओ। यह फर्जी और नफरत फैलाने वाले वीडियो साझा करना बंद कर दो, सुधर जाओ।' सोशल मीडिया पर हिमांशी कोहली का भी पोस्ट वायरल हो रहा है। 

बता दें कि नेहा और हिमांश 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐसा बताया जाता है कि हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के बीच अनबन होने लगी थी, जिस कारण इन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था।

हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप करने के बाद नेहा कक्कड़ काफी लम्बे समय तक निराश रहीं लेकिन रोहनप्रीत सिंह में उन्हें अपना जीवनसाथी मिल ही गया है। नेहा कक्कड़ ने 24 अक्तूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की थी। वहीं शादी के बाद नेहा हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गईं।

Smita Sharma