राजस्थानी के खाने और ज्वैलरी का हिमांश-हेली ने उठाया आनंद, ''मेरी तरह'' शूट के दौरान स्टार कास्ट ने की खूब मस्ती

1/16/2022 10:23:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा स्वरबद्ध  मेरी तरह हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया। गाने में हिमांश कोहली, हेली दारूवाला हैं। फैंस का अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है। इस गाने की शूटिंग राजस्थान में की गई थी और गाने से जुड़ी स्टारकास्ट ने शूटिंग के दौरान राजस्थानी व्यंजन का भरपूर आनंद उठाया, साथ उन्होंने वहां जमकर शॉपिंग भी की।

गाने की शूटिंग जैसे ही पूरी होती थी वैसे ही दोनो ही कलाकार राजस्थान की मशहूर लोकल मार्केट जाते थे वे वहां की स्ट्रीट फूड के जायके के साथ भरपूर शॉपिंग भी करते थे।जहां हेली ने गली-मोहल्लों की दुकानों से एक्सेसरीज़ और पोशाकें खरीदीं, वहीं हिमांश ने स्थानीय लोगों के साथ बातचीत का आनंद लिया ।

हिमांश कोहली कहते हैं-'राजस्थान अपने में ही बहुत खूबसूरत शहर है। मुझे स्थानीय लोगों से बात करने, उनके जीवन को समझने और इस खूबसूरत शहर का आनंद लेने में बहुत मजा आया।' हेली दारूवाला कहती हैं-'चमकदार वस्त्र रंग, चांदी के आभूषण, भोजन..सारी चीजे संस्कृति से भरपूर हैं , वहां से जुड़ी बहुत सारी यादें मेरे साथ हैं।'

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित इस गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध और कुणाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने को नवजीत बुट्टर ने निर्देशित किया है। 'मेरी तरह' 14 जनवरी को टी सीरीज की यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।


 

Content Writer

Smita Sharma