लेह में शुरू हुआ हिमालयन फिल्म फेस्टिवल, सिद्धार्थ मल्होत्रा को ''शेरशाह'' के लिए मिला अवॉर्ड

9/25/2021 4:31:13 PM

मुंबई. बीते दिन लेह में हिमालयन फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत की गई है। इससे लद्दाख में फिल्मों की शूटिंग और पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। इस खास मौके पर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर फेस्टिवल का आगाज करने के लिए पहुंचे। वहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए। दोनों ने मिलकर फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया। सिद्धार्थ की अनुराग के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सिद्धार्थ ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं अनुराग भी ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। सिद्धार्थ को अनुराग सम्मानित करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर को फिल्म शेरशाह के लिए सम्मानित किया गया है। सिद्धार्थ ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'शेरशाह के साथ आज पहले हिमालयन फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया। हमारे माननीय केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री श्री अनुराग ठाकुर के साथ मंच साझा करना एक पूर्ण सम्मान की बात थी। हमें महोत्सव में शामिल करने के लिए धन्यवाद।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गई है कि यह पांच दिवसीय फिल्मोत्सव भारत की आजादी के 75वें साल में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ समारोह का हिस्सा है। इस फिल्म मोहत्सव में कई भाषाओं की फिल्में दिखाई गई है। इनमें अरुणाचली में बनी क्रासिंग ब्रिज, असामी भाषा में बनी इशू, सहित कई फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों को देखने के लिए दर्शकों की काफी भीड़ भी नजर आई। इसके अलावा इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान मणिपुरी, हिमाचली, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों को दिखाया जाना है। इस फिल्म फेस्टिवल को लेकर पिछले कई दिनों से तैयारी चल रही थी, जिसे फिलहाल अब पूरा कर लिया गया है।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News