कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ पर CM जय राम ठाकुर ने जताई आपत्ति, बोेले- वो हिमाचल की बेटी है, उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराएं

9/10/2020 11:20:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के दफ्तर पर बीते बुधवार शिवसेना के इशारे पर बीएमसी ने बुल्डोजर चलता दिया। एक्ट्रेस के करोड़ों के ऑफिस को तहस-नहस कर दिया गया। कंगना की याचिका पर हाईकोर्ट ने बीएमसी को ऑफिस गिराने पर रोक लगाई। इस सब के बाद कंगना के फैंस, नेता और अभिनेताओं ने इसकी कड़ी निंदा की। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की और विधानसभा में निंदा की।


जय राम ठाकुर ने कंगना के सपोर्ट में कहा कि वो हिमाचल प्रदेश की बेटी हैं और मुख्यमंत्री ने शिवसेना सरकार से उनकी जान को खतरा होने के कारण उन्हें सुरक्षा प्रदान की थी। कंगना के पिता भी उनसे मिले थे और उन्हें भी अपनी बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की थी। 


सीएम ने आगे कहा कि हमने मनाली में उनके आवास के बाहर सुरक्षा मुहैया कराई। कंगना की ऑफिस को ढहाने वाली घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा राज्य सरकार महाराष्ट्र सरकार से अपील करेगी कि वह उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराएं।

 

suman prajapati